बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्भवती हथिनी हत्या UPDATE: पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

गर्भवती हथिनी हत्या UPDATE: पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

Desk: केरल में गर्भवती हथिनी की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी. केरल के सीएम ने भी आश्वासन दिया था आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया है वो खेतों में काम  करता है. पहले हथिनी की मौत की जांच के दौरान वन विभाग ने दो लोगों को हिरासत में लिया था.

आपको बता दें कि केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी की मौत हुई है. गर्भवती हथिनी जब खाने की तलाश में जंगल के पास एक गांव में पहुंची तो कुछ शरारती तत्वों ने अनानास विस्फोटक के साथ उसे खिला दिया था. विस्फोट के कारण जबड़े टूट गए. दर्द इतना बढ़ा कि वह खाना पानी नहीं ले सकी. कमजोर पड़ी और पानी में ही डूब कर मर गई. इस मामले में पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हथिनी पलक्कड़ जिले के साइलेंट वैली नेशनल पार्क में रहती थी. स्थानीय मनारकाडु पुलिस स्टेशन ने बुधवार को इस दर्दनाक घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा

गर्भवती हथिनी की प्राथमिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि विस्फोट के कारण हथिनी के मुंह पर घाव हुए. हथिनी कई दिनों से भूखी रही और 10 से 12 दिनों से काफी दर्द में थी. इस दर्द के कारण वह भोजन-पानी भी नहीं ले सकी, जिसके कारण वह कमज़ोर हो गई थी और वह पानी में गिर गई थी और डूबने लगी थी. कैविटी में घाव सेप्सिस का कारण बने. रिपोर्ट के मुताबिक, डूबने के कारण हथिनी के शरीर के अंदर काफी पानी चला गया था और फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया.

इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश देखा जा रहा है.बॉलीवुड के सेलीब्रेटीज भी काफी गुस्से में हैं. ट्वीट कर सभी लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है. अक्षय कुमार ने लिखा है कि अब जानवर कम जंगली है मनुष्य ज्यादा जंगली हो गया है. आशा है इस मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो. वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लिखा है कि कैसे? यह कैसे हो सकता है? कोई ऐसा घिनौना काम कैसे कर सकते हैं.क्या उनके पास दिल नहीं हैं. श्रद्धा कपूर ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है

Suggested News