सर्पदंश से गर्भवती महिला की हुई मौत, तीन मासूम बेटियों का सिर से उठ गया मां का साया

सर्पदंश से गर्भवती महिला की हुई मौत, तीन मासूम बेटियों का सिर से उठ गया मां का साया

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में सांप काटने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। महिला 5 माह की गर्भवती बताई जा रही है। वही इस घटना से 3 बच्चियों के सिर से मां का साया उठ गया।  

बताया जा रहा है कि विपिन मिस्त्री की पत्नी अंटू देवी सुबह में एक कमरा से गोइठा निकाल रही थी, तभी एक जहरीला सांप ने उसे काट लिया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पति बाहर, तीन बेटियों संग रहती थी मृतका

मिली जानकारी के अनुसार महिला को केवल 3 बेटियां है। पति दूसरे प्रदेश में प्राइवेट जॉब करते हैं। घटना के बाद 9 वर्षीय अमृता कुमारी, 7 वर्षीय अनुष्का कुमारी एवं 5 वर्षीय अनोखी कुमारी के सिर से मां की ममता छीन लिया। लोगों का कहना है कि पति तो सब दिन बाहर में कमाते रहे हैं। महिला के ऊपर ही बच्चियों को पालने एवं तैयार कर स्कूल भेजने की जिम्मेदारी थी। हर कोई को यह चिंता सता रही है की तीनों बच्चियों की लालन पालन कैसे होगा। 

वहीं तीनों बेटियां अपनी मां के शव से लिपट कर उसे उठाने का प्रयास कर रही थी। तीनों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर मेरी मां को क्या हो गया। इस दृश्य को देखकर हर किसी के आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिये हैं।

Find Us on Facebook

Trending News