BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग को लेकर चल रही पंचायत में बच्चे को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग को लेकर चल रही पंचायत में बच्चे को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर चल रही पंचायत के दौरान हुई विवाद में एक बच्चे को गोली लग गई। बताया गया है कि पंचायत की बैठक में किसी बात को लेकर हुई विवाद में दो लोगों के बीच तनातनी बढ़ गई। जिसके बाद एक पक्ष से गोलीबारी की घटना हुई। जिसमें एक 9 साल के बच्चे को गोली लग गई। बताया गया है कि बच्चे के कमर में गोली लग गई और गोली शरीर से बाहर निकल गई। वहीं गंभीर रूप में घायल बच्चे को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह इलाज के लिए भर्ती है।

मिली जानकारी के अनुसार पारू थाना क्षेत्र के फंदा गांव में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर पंचायत बुलाई गई थी। इसी बीच अपने ही परिवार के दो लोगों के बीच कहासुनी हुई। इसी बीच गोली चली जिसमें 9 वर्ष का आदित्य घायल हो गया। घटना के बाद पंचायत की बैठक खत्म हो गई। वहीं घायल बच्चे को इलाज के लिए अब जिला मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां वह इलाज रत है।

घायल आदित्य के परिजनों ने कहा के दो लोगों के बीच विवाद में उनके बच्चे को गोली लग गई है। जिसमें उनका बच्चा गंभीर रूप में जख्मी हो गया है। घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। आरोपी को लेकर परिजन नाराजगी जता रहे हैं। वही पारू थाना के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी भी है और सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News