बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

NALANDA : नालंदा के रानीबीघा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की ईंट-पत्थर से कूच कर और धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। मृत युवक की पहचान रानीबीघा गांव निवासी किसान बिंदेश्वर प्रसाद के पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के पॉकेट से एक प्रेम पत्र बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस मृतक के कॉल डिटेल को भी खंगालने में जुट गई है. इसके लिए विशेष टीम डीआईयू को लगाया गया है. पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. अब तक जो बात सामने आ रही है उसमें यह पता चला है कि मृतक प्रदीप कुमार पीएमएस कॉलेज में इंटर का स्टूडेंट था. और उसका संबंध गांव के ही किसी लड़की के साथ था. 

मृतक के पिता ने बताया कि गुरुवार रात वह घर में पढ़ाई कर रहा था. तभी घर के लोग सो गए. रात 10 बजे जब सबकी नींद खुली तब प्रदीप अपने कमरे में नहीं था. रात में काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका पता नहीं चला. तभी 7 दिसंबर की सुबह उसका शव गांव के मसानी खंधा में बुरी हालत में मिला,  जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मृतक के पिता का कहना है कि उनसे व उनके परिवार के लोगों से किसी की अदावत नहीं रही है. वहीं पुलिस कुछ भी कहने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. 


Suggested News