रेल पुलिस की महिला जवान और जिला बल का सिपाही तीन दिनों से गायब, कई दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

रेल पुलिस की महिला जवान और जिला बल का सिपाही तीन दिनों से गायब, कई दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

SAMASTIPUR : जिले के पुलिस महकमा में इन दिनों हड़कम्प मचा हुआ है. एक तरफ रेल पुलिस की महिला जवान तीन दिनों से गायब है. वही जिला बल से भी एक जवान नदारद है. इस मामले में रेल थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने एसपी को जानकारी दी. जिसके बाद एसपी अशोक कुमार ने तत्काल महिला जवान को निलंबित कर दिया. बताया जा रहा है कि 22 दिसम्बर को वैशाली ट्रेन में महिला जवान नन्दनी को एस्कोर्ट में डियूटी लगी थी. 

लेकिन जवान डियूटी में अनुपस्थित पाई गई. इधर 22 दिसम्बर से ही जिला बल के जवान दीपक कुमार भी गायब है. जिसको लेकर पुलिस महकमा में तरह तरह का चर्चा होने लगा है. सूत्रों की माने तो दीपक व जिला बल में तैनात महिला जवान मीरा की शादी नबम्बर माह में थानेस्वर मन्दिर में हुई थी. लेकिन उक्त जवान का प्रेम रेल थाना के गायब जवान के साथ था. 

बताया जा रहा की इस मामले को लेकर जिला बल की महिला जवान ने अपने पति के गायब होने पर एसपी विकाश बर्मन से मिली थी. बहरहाल जहाँ रेल पुलिस ने महिला जवान को निलंबित कर कार्रवाई शुरू कर दिया है. वही जिला बल के गायब जवान पर कार्रवाई नही हो सका है. अब देखना होगा कि एक जवान से शादी दूसरे जवान से प्रेम के चक्कर मे तो नही फंसा है जवान. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News