बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची के रिम्स में लालू यादव से मिले प्रेमचंद गुप्ता और अफजल इमाम, यूपी के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने भी पूछा हाल

रांची के रिम्स में लालू यादव से मिले प्रेमचंद गुप्ता और अफजल इमाम, यूपी के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने भी पूछा हाल

RANCHI: रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को राज्य सभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता, उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और पटना के पूर्व मेयर अफजल इमाम ने मुलाकात की है। तीनों ने लालू यादव से मुलाकात कर उनकी तबीयत का हाल जाना। 

लालू से मुलाकात को लेकर प्रेमचंद गुप्ता और अफजल इमाम को काफी देर इंतजार करना पड़ा। मुलाकात के बाद राज्यसभा के सांसद प्रेमचंद गुप्ता मीडिया से बगैर कुछ कहे अपनी गाड़ी में बैठकर चलते बने। बताया जा रहा है कि अफजल इमाम रिम्स के पिछले दरवाजे निकल गए।

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने उनके स्वास्थ्य को पहले से बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत कार्यक्रम में रांची आया था तो लालू यादव से भी मुलाकात कर ली है। लालू प्रसाद से राजनीतिक चर्चा पर उन्‍होंने कुछ भी कहने से इन्‍कार कर दिया। उन्‍होंने सिर्फ इतना कहा कि वे लालू प्रसाद का स्‍वास्‍थ्‍य जानने आए थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने लालू यादव को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं। फिलहाल वे रांची के रिम्‍स में अपनी बीमारियों का इलाज कर रहे हैं। लालू प्रसाद से मिलने के लिए शनिवार का दिन निर्धारित है। इस दिन अधकितम तीन लोग उनसे मिल सकते हैं। हालांकि किसी विशेष परिस्थिति में भी अन्‍य दिन उनसे मुलाकात की जा सकती है।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News