शिवानंद तिवारी पर बोले प्रेमचंद मिश्रा, जहां रहते हैं, वहीं गंदगी फैलाते हैं... 'भजपा-जदयू के खिलाफ बोलते कभी नहीं सुना'

शिवानंद तिवारी पर बोले प्रेमचंद मिश्रा, जहां रहते हैं, वहीं गंदगी फैलाते हैं... 'भजपा-जदयू के खिलाफ बोलते कभी नहीं सुना'

पटना. राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी द्वारा तेजप्रताप पर दिये गये बयान को लेकर कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने निशाना साधा है. प्रमचंद मिश्रा ने शिवानंद पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवानंद जहां रहते है, वहीं गंदगा फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि शिवनंद कई बार अपनी पार्टी के खिलाफ ही बयान दे देते हैं, जिससे पार्टी असहज हो जाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि शिवनंद ने कभी भी भाजपा और जदयू के खिलाफ नहीं बोले हैं. बता दें शिवनंद तिवारी बुधवार को तेजप्रताप के बारे में कहा था कि तेजप्रताप राजद में नहीं है.

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी शुरू कर दी है. उपचुनाव का मतदान 30 अक्टूबर को होगा. इस बीच जदयू, राजद, कांग्रेस, चिराग पासवान और पप्पू यादव ने अपने प्रत्याशी उतार दिये हैं. इस बीच महागठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि कई बार ऐसा हुआ है, जब गठबंधन के बीच सहमति नहीं बनती है. उपचुनाव में भी कांग्रेस और राजद के बीच सहमति नहीं बनी और दोनों पार्टी अपने-अपने उतारी.

वहीं प्रेमचंद मिश्रा ने चिराग पासवान को लेकर कहा कि चिराग को अपना प्रत्याशी नहीं उतारना चाहिए. चिराग को जदयू को हराने के लिए कंग्रेस को समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उसके पक्ष में लगातार बोलती रही है. बता दें कि प्रेमचंद मिश्रा ने चिराग के समर्थन में कहा था कि चुनाव आयोग को चिराग के लिए पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह जारी कर देना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News