प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा

झारखण्ड : आप को बता दें पुलिस ने रमना थाना के हरादाग कला निवासी महेन्द्र चौधरी की हुई हत्या का खुलासा कर दिया है. महेन्द्र चौधरी की पत्नी सुषमा देवी ने अपने प्रेमी धर्मेन्द्र चौधरी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. घटना गत 26 दिसंबर की है. पुलिस ने इस मामले में सुषमा देवी और उसके प्रेमी धर्मेन्द्र चौधरी दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया गया है. 

इसकी जानकारी श्री बंशीधर नगर सह मुख्यालय डीएसपी दिलीप खलखो ने रमना थाना में पत्रकारों को दी. श्री खलखो ने बताया कि गत 30 दिसंबर को हरादाग कला निवासी अयोध्या चौधरी ने रमना थाना में शिकायत दर्ज करायी थी. जिसमें महेन्द्र चौधरी का गला दबाकर हत्या करने तथा शव को छिपाने की नियत से बोरा में बांधकर यूरिया नदी के किनारे पूल के पास फेंक दिये जाने की जानकारी दी थी. पुलिस ने एफ आईआर कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी.

 एसपी के निर्देशानुसार उक्त कांड के उदभेदन के लिये रमना के थाना प्रभारी रणविजय सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. पुलिस की जांच में महेन्द्र चौधरी की पत्नी सुषमा देवी ने अपने पति की हत्या की बात स्वीकार कर ली. उसने बताया कि डंडई के जरही निवासी धर्मेन्द्र चौधरी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने अपने प्रेमी धर्मेन्द्र चौधरी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. प्रेसवार्ता के दौरान थाना प्रभारी रणविजय सिंह एवं पीएसआई गौतम कुमार उपस्थित थे.

Find Us on Facebook

Trending News