बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में फेसबुक पर प्रेमी जोड़े ने डाली तस्वीर, गांव वालों ने पकड़ कर करा दी शादी

नालंदा में फेसबुक पर प्रेमी जोड़े ने डाली तस्वीर, गांव वालों ने पकड़ कर करा दी शादी

NALANDA : राजगीर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग मामले को लेकर स्थानीय गढ़ महादेव मंदिर में आज प्रेमी युगल की दोनों पक्ष वालों ने शादी करा दी. बताया जाता है कि राजगीर रजक टोला निवासी राजेंद्र चौधरी के पुत्र अशोक कुमार और गुलज़ारबाग निवासी नगीना चौधरी की पुत्री गुंजा कुमारी का विवाह करा दिया गया. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंस और फेस मास्क के प्रति लापरवाह नजर आये. 

बताया जाता है कि प्रेमी युगल के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फेसबुक पर दोनों का फोटो वायरल होने के बाद इस प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ और लोगों को इस बात का जानकारी होते हीं मामला विवाद का रूप धारण कर लिया. 

जिसके बाद स्थानीय समाज के बुद्धिजीवियों ने दोनों के अभिभावकों को इनकी गृहस्थी बसा देने का सुझाव दिया. जिसे दोनों हीं के माता पिता ने मान लिया. साथ हीं दोनों को परिणय सूत्र में बांधने का फैसला लिया गया और आनन फानन में गढ़ महादेव मंदिर में विवाह की व्यवस्था की गई और सादगीपूर्ण तरीके से समाज के लोगों के बीच दोनों का विवाह करा दिया गया.

हालांकि लड़का सिंदूर दान के वक्त थोड़ा नाराज़ दिखा. लेकिन समाज के लोगों के समझाने बुझाने पर वह मान गया. विवाह में शामिल लोगों ने दोनों हीं वर वधु के सुखमय दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं दी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News