बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ हद पार करना पड़ा महंगा, दोस्तों के साथ मिलकर महीनों तक करता रहा ऐसा घिनौना काम

प्रेमी के साथ हद पार करना पड़ा महंगा,  दोस्तों के साथ मिलकर महीनों तक करता रहा ऐसा घिनौना काम

News4nation desk : पहले अपने ही क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग सहपाठी को प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो के दम पर अपने दो और साथियों के साथ नाबालिग को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। फिर वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला राजस्थान के जोधपुर शहर की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के  जिले के फलौदी थाना इलाके में जानकारी के अनुसार नाबालिगके एक सहपाठी ने सबसे पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो के दम पर उसके सहपाठी ने अपने दो और साथियों के साथ नाबालिग को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

बताया जा रहा है कि तीनों युवक नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गत तकरीबन 7 महीने तक उसके साथ बार-बार रेप करते रहे। पीड़िता भी अपने इस वीडियो के कारण उनके दबाव में उनकी हर शर्त स्वीकार करती गई। हद तो तब हो गई जब आरोपी तीनों युवकों ने नाबालिग के परिजनों से 30 लाख रुपए की मांग की।

हालात की जानकारी मिलने के बाद बेटी की इज्जत को बचाने के लिए मजबूर परिजन 20 लाख रुपए देने के लिए राजी भी हो गए, लेकिन इस बीच आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ फलौदी थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

मामला दर्ज होते ही पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिलहाल तीनो फरार है और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी बात यह है कि तीनों आरोपी के बालिग होने पर संशय जताया जा रहा है।

Suggested News