माशूका की माँ के कहने पर प्रेमी ने कर लिया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के परिजनों ने कर दिया शादी से इंकार

माशूका की माँ के कहने पर प्रेमी ने कर लिया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के परिजनों ने कर दिया शादी से इंकार

KATIHAR : कटिहार में एक "अजब प्रेम की गजब कहानी" सामने आई है. जहाँ एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका के लिए न सिर्फ कानूनी तरीके से बल्कि धार्मिक रिवाज से भी अपना धर्म परिवर्तन करवा लिया. इसके बावजूद अब प्रेमिका के घर वाले अपनी बेटी से उसका निकाह करने के लिए तैयार नहीं है. प्रेमी अब जगह-जगह पर घूम कर अपनी महबूबा के लिए फरियाद लगा रहा है. मामला कटिहार जिले के सेमापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है. इस मामले में युवक सरपंच कुमार की माने तो वह अपने ही पड़ोस के एक लड़की से बेइंतहा मोहब्बत कर रहा था. 

लड़की दूसरे धर्म से थी. इसीलिए लड़की की मां ने लड़के  से कहा कि अगर वह अपना  धर्म बदल ले तो अपनी बेटी से शादी करवा देगी. फिर क्या था. लड़के ने ना सिर्फ कानूनी तरीके से अपना नाम बदलवा लिया. बल्कि धार्मिक रूप से उसने अपना धर्म बदलवा लिया. लेकिन अब लड़की के परिजन अपनी बात से पीछे हट गए हैं. उन्होंने लड़की को कही गायब कर दिया है और शादी के लिए मना कर दिया है. इस बीच लड़के के धर्म परिवर्तन से आक्रोशित होकर उसके समाज के लोगों ने भी उसे अपने समाज से मारपीट कर भगा दिया है. 

लड़के के पास उन्हें उनके समाज द्वारा मारपीट कर प्रताड़ित करने का वीडियो भी है. इस बीच लड़का अब जगह-जगह घूम कर प्रेमिका से मिलवा देने की गुहार लगा रहा है. वही महज इश्क में अंधा होकर अपना धर्म परिवर्तन करने को लोग इस प्रेमी की बेवकूफी बता रहे हैं. कुल मिलाकर पूरे जिले में इस प्रेमी को लेकर लोग यही कह रहे हैं प्यार में अंधा आशिक को अब "न माया मिली न राम".

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News