BIHAR NEWS : प्रेमजाल में फंसा कर प्रेमी ने की प्रेमिका की पैसों के लिए हत्या, कुएं से बोरे में बंद लाश बरामद

BIHAR NEWS : प्रेमजाल में फंसा कर प्रेमी ने की प्रेमिका की पैसों के लिए हत्या, कुएं से बोरे में बंद लाश बरामद

NALANDA : दीपनगर थाना अंतर्गत देवीसराय से 9 जून को अगवा हुई किशोरी की बदमाशों ने हत्या कर दी। मृतका नंदकिशोर प्रसाद की 17 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी है। बदमाशों की निशानदेही पर गुरुवार को पुलिस ने नालंदा थाना क्षेत्र के पपरनौसा गांव के कुआं से लाश बरामद की। किशोरी की गला दबाकर हत्या की गई। जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ आया है। बताया जा रहा है की पहले बदमाश ने किशोरी को प्रेम पाश में फांसा, फिर पौने चार लाख रुपए और जेवर के लिए उसकी हत्या कर दी।

गिरफ्तार बदमाशों में दीपनगर के जमालीचक गांव निवासी शंभू पासवान और देवसीराय में किराए पर रहने वाला, गया जिला के अतरी थाना क्षेत्र के सेवतर गांव निवासी मुकेश कुमार है। पूछताछ के आधार पर पुलिस घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस किशोरी की बरामदगी के लिए कार्रवाई में जुट गई थी। अपहृता के मोबाइल जांच के बाद शंभू को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई। कड़ाई से पूछने पर उसने हत्या का खुलासा किया। इसके बाद उसके दूसरे सहयोगी को पकड़ा गया। घटना में अन्य लोगों के संलिप्तता की जांच चल रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News