प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ किया प्रशासन के हवाले ...

प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ किया प्रशासन के हवाले ...

खगड़िया: खबर परबत्ता प्रखण्ड अंतर्गत खीराडीह पंचायत के खीराडीह गाँव से है जहां बुधवार प्रातः एक प्रेमी - प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीण ने पकड़ा, तत्पश्चात परबत्ता थाना पुलिस प्रशासन को सुचित कर दोनों प्रेमी प्रेमिका को प्रशासन के हवाले कर दिया गया है जिसमें प्रेमी - प्रेमिका की पहचान खीराडीह गाँव निवासी के रूप में हुई है. जिसमें प्रेमी प्रेमिका दोनों एक ही गाँव के रहने वाली है.

प्रशासन के द्वारा पुछताछ पर प्रेमिका ने बताई कि बीते कुछ महीने से दोस्ती चल रही थी जो इक्तेफ़ाक से बीते 10 दिनों से प्रेम व प्यार - मोहब्बत के रिश्ते में परिवर्तन हो गया और हम दोनों आपस में बेइंतहा प्यार करते हैं. साथ ही साथ प्रेमिका ने प्रशासन से निवेदन कर कही कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं. प्रेमी ने भी अपने प्रेम प्रसंग को कबुल किया और शादी करने में अपनी मर्जी बताकर कहा कि मैं भी तैयार हूं . 

वही प्रेमिका की घरेलू परिजनों जैसे माँ, बड़ी बहन और भाई ने परबत्ता थाना को आवेदन के रुप में प्रेमी के विरोध में बताई कि मेरी बहन नाबालिक है और ये लड़का मेरी बेटी को मोबाइल, पैसे आदि कीमती चीजों का लोभ देकर व बहला फुसला कर गलत नियत से देर रात बुलाकर गलत काम करता था. साथ ही साथ प्रशासन से गुहार लगाई कि इस लड़के के ऊपर रेप केस का आवेदन स्वीकृत की जिये. जिसको लेकर परबत्ता थाना पुलिस छान बीन में जुटी हुई है और प्रेमी प्रेमिका को हाजत में रखें हुए है.

Find Us on Facebook

Trending News