प्रेमी के शादी करने पर भड़की प्रेमिका, मुंह पर फेंका तेजाब

प्रेमी के शादी करने पर भड़की प्रेमिका, मुंह पर फेंका तेजाब

Desk: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया क्योंकि पूर्व प्रेमी ने एक दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. युवती का कहना है कि वो और नागेंद्र, एक दूसरे से बहुत प्रेम करते थे और पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थे. 

युवती के मुताबिक दोनों शादी करना चाहते थे, उन्होंने मां-बाप के सामने प्रस्ताव रखा लेकिन जाति की वजह से ठुकरा दिया गया. जिसके बाद लड़के ने पिछले महीने लक्ष्मी नाम की दूसरी लड़की से शादी कर ली.


युवती का कहना है कि वो अपने प्रेमी की शादी करने से गुस्से में थी. इसलिए उसने शुक्रवार को अपने पूर्व प्रेमी नागेंद्र के मुंह पर तेजाब फेंक दिया. बाद में पीड़ित नागेंद्र को नंद दयाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इस बीच नागेंद्र का कहना है कि उसने युवती से शादी की बात बताई थी. उसकी सहमति के बाद ही उसने दूसरी लड़की से शादी की.

नागेंद्र ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ सहमति से ब्रेकअप किया था. इसके बदले में उसने पैसे लिए थे. पीड़ित लड़के के मुताबिक उसपर दूसरी बार एसिड से हमला किया गया था. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.   







Find Us on Facebook

Trending News