प्रेमिका को महंगे गिफ्ट देने के लिए नहीं थे पैसे, दोस्तों के साथ मिलकर लूट लिया ज्वेलरी दुकान

प्रेमिका को महंगे गिफ्ट देने के लिए नहीं थे पैसे, दोस्तों के साथ मिलकर लूट लिया ज्वेलरी दुकान

News4nation desk : प्रेमिका को गिफ्ट में महंगे गहने देने की ऐसी सनक सवार हुई कि पैस नहीं होने दोस्तों के संग मिलकर दिन-दहाड़े ज्वेलरी दुकान को लूट लिया। मामला यूपी के जौनपुर जिले के पवांरा बाजार का है। 

इस बात की जानकारी देते हुए जौनपुर एसपी अशोक कुमार ने बताया कि 31 जुलाई को बदमाशों ने एक ज्वेलरी दुकान से 10 लाख रुपए लूट लिए थे।  इस डकैती को 6 बदमाशों ने अंजाम दिया था, जिनमें से तीन लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं।  उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से साढ़े तान लाख के जेवरात, दो बाइक, दो तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। 

एसपी अशोक कुमार के मुताबिक, जांच में पता चला कि डकैत दिलीप उर्फ डीके ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट में जेवरात देने के लिए डकैती की योजना रची थी। उसकी प्रेमिका के माता-पिता नहीं हैं, उसके पास शादी में गिफ्ट देने के लिए पैसे नहीं थे। इसी वजह से डीके ने अपने 5 साथियों के साथ डकैती की घटना को अंजाम दिया। इसके लिए आरोपियों ने पहले दुकान की रेकी की। उसके बाद डकैती कांड को अंजाम दिया। डकैत और उसकी प्रेमिका दोनो जौनपुर के बरसठी के रहने वाले हैं। 

उन्होंने बताया कि उसकी इस योजना में उसका पिता भी शामिल था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मुख्य आरोपी डीके समेत तीन बदमाशों की तलाश है, जिसके लिए वह ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजेगी.

Find Us on Facebook

Trending News