प्रेमिका को पहले पिलाई शराब, फिर उस्तरे से कर डाला टुकड़े-टुकड़े

प्रेमिका को पहले पिलाई शराब, फिर उस्तरे से कर डाला टुकड़े-टुकड़े

DESK : प्यार करने की इतनी बड़ी सजा मिलेगी यह युवती ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। जिसपर विश्वास कर जीवन भर साथ निभाने की सपने देख रही थी उसी ने ऐसी मौत दी जिसे देखकर पुलिस भी सकते में आई गई। मामला यूपी के बिजनौर जिले की है। 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के हल्दौर इलाके में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। 21 वर्षीय युवती  दो सप्ताह से लापता थी। जिसका कंकाल ईंख के खेत में मिला है। पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हल्दौर के मोहल्ला खेड़ा निवासी सुरेंद्र सिंह की 21 वर्षीय पुत्री बीते 31 अगस्त को वह घर से सहेली के यहां दावत खाने की बात कहकर गई थी। दो दिनो तक वापस नहीं लौटने के बाद परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर मोहल्ले के ही सलीम नामक युवक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या का सारा राज उगल दिया। आरोपी सलीम ने बताया कि मृतिका व उसके बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग था। उसने काजल को किसी दूसरे युवक से बात करते देख लिया था। तभी से वह नाराज था और उसने काजल को ठिकाने लगाने की ठान ली थी।

इधर मामला दो अलग-अलग समुदाय का होने के कारण इलाके में तनाव व्याप्त है। तनाव को को देखते हुए कस्बे में पुलिस तैनात कर दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News