फेसबुक पर प्यार होने के बाद प्रेमी काटने लगा प्रेमिका से कन्नी, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

फेसबुक पर प्यार होने के बाद प्रेमी काटने लगा प्रेमिका से कन्नी, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज मे अजब प्यार के गजब कहानी सामने आई है. जी हाँ हम इसलिए कह रहे हैं जब फेसबुक से एक प्रेम कहानी नही है, बल्कि सच्चाई है, अनुमंडल क्षेत्र के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत महदीपुर बाजार की है। जहां कोरोना महामारी काल के बीच युवाओं में बढ़ रहे दिल के रिश्ते भी खूब परवान चढ़ रहे हैं। वजह सोशल मीडिया पर युवाओं की सक्रियता भी बताया जा रहा है। फेसबुक पर प्यार हुआ फिर दीदार हुआ और जब सबकुछ हो गया तो प्रेमी ने प्रेमिका से कन्नी काटने लगा। इस बीच प्रेमिका को भनक लग गई की उसका प्रेमी किसी अन्य से शादी करने की तैयारी कर रहा है। बस यह बात प्रेमिका को रास नहीं आई और पंचायत लेकर पहुँच गयी प्रेमी के घर। फिर जो हुआ उसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते हैं। प्रेमिका अपने परिजन के साथ प्रेमी के घर पहूंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। 

प्रेमिका के द्वारा प्रेमी के घर हंगामा बरपे जाने के बाद प्रेमी के परिजनों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया और दोनों पक्षों के बीच तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई।मामले की जानकारी के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य व्यक्ति मौके पर पहूंचे और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। जिसके बाद बीरपुर निवासी प्रेमिका ने भरी पंचायत में पंचों के बीच खड़ी होकर अपनी आपबीती सुनाई। इतना ही नहीं प्रेमिका ने हर हाल में अपने प्रेमी से ही निकाह करने की बात भी बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पंचों के प्रयास से प्रेमी की शादी जहां फिक्स हुई थी उस लड़की वालों को भी स्थिति की जानकारी दी गई। 

जानकारी के बाद सूपौल निवासी लड़की के परिजन भी आनन फानन में वहाँ पहुंच गए। जिसके बाद पंचों ने तीनों पक्षों प्रेमी प्रेमिका एवं लड़की वालों के बीच गंभीरतापूर्वक वार्ता कर मामले को सुलझा लिया तथा कथित प्रेमी के परिजन बीरपुर निवासी प्रेमिका से निकाह के लिए राजी हो गए। जिसके बाद प्रेमी के सुपौल वाली लड़की से शादी करने और बारात निकलने की तैयारी धरी की धरी रह गई। मालूम हो कि बीरपुर निवासी प्रेमिका एवं महद्दीपुर निवासी प्रेमी के बीच फेसबुक पर पांच वर्षों से प्यार चल रहा था। प्यार परवान चढ़ गया और नजदीकियां इतनी बढी की दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। इस दरम्यान एरेंज मैरिज के लिए प्रेमी के परिजन कई बार प्रेमिका के घर बीरपुर भी गई। परंतु किन्हीं कारणों से बात नहीं बन रही थी। जिसके बाद प्रेमी पक्ष के लोगों ने उसकी शादी सुपौल निवासी लडकी से तय कर दिया। जब इस बात की जानकारी बीरपुर निवासी प्रेमिका को हुई तो उसने आव देखा न ताव और परिजन के साथ फौरन ही प्रेमी के घर पहूंच गई।जहां पंचों ने प्रेमी प्रेमिका के शादी का फैसला सुना दिया।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News