बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर किया जमकर हंगामा, पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से घर में हुई इंट्री

नवादा में प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर किया जमकर हंगामा, पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से घर में हुई इंट्री

NAWADA : जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धेवधा गांव में आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक युवती को देख लड़के के पिता भोला पासवान ने घर का दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद घर के बाहर ही हाई वोल्टेज ड्रामा चालू हो गया. वह धरना पर बैठकर हंगामा करने लगी. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लगनी शुरू हो गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस व ग्रामीणों की सहायता से युवती को अपने परिवार में प्रवेश मिला.

दिल्‍ली में लड़के से हुआ था मोहब्बत

युवती ने बताया कि राजेश पासवान उसका पति है. वह एक वर्ष पूर्व दिल्ली की एक कंपनी में काम करता था. उस कंपनी में पहले से ही मैं भी काम कर रही थी. इसी दौरान हम दोनों की मुलाकात हुई. धीरे-धीरे हमारे बीच नजदीकी बढ़ गई. हम दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाकर एक साथ पति-पत्‍नी की तरह रहने लगे. जब वह पिछले माह फरवरी में घर आया तो वह हमें भी साथ लेकर धेवधा आया. यहां 18 दिन रहने के बाद वह यह कंपनी में काम में करने के लिए दिल्ली चलने को कहा. हम दोनों धेवधा से राजगीर ट्रेन पकडऩे के लिए गए. वहां उसने मुझे ट्रेन पर बैठा दिया और वह भी खुद बैठ गया. 

पति ने दिया धोखा

जब ट्रेन खुलने की बारी आई तो वह गायब हो गया. जब फोन किया तो उसने बताया कि चिंता मत करो, दूसरे बोगी में हूं. कुछ दूर चलने के बाद उसका मोबाइल बंद बताने लगा. मैं इंतजार में दिल्ली तक चली गई. ट्रेन से उतरी तो भी वह नहीं मिला. इसके बाद कमरे पर पहुंचकर उसका इंतजार करने लगी. लेकिन न तो वह आया और न ही उसका फोन लगा. तब मजबूरी में यहां आई. इसके बाद ग्रामीणों ने भी उसे प्रवेश दिलाने का प्रयास किया. लेकिन लड़का के परिवार के लोग नहीं माने. तब पुलिस को जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पकड़ीबरावां पुलिस गांव पहुंची. युवती को थाना ले आई. लड़का के परिवार के लोगों को भी बुलाया. सुलह-समझौता के बाद युवती को राजेश पासवान की पत्‍नी के रूप में घर में रहने देने की सहमति बनी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Suggested News