हरियाणा से भागकर सुपौल पहुंचे प्रेमी और प्रेमिका, मंदिर में रचाई शादी, एन मौके पर पहुंची पुलिस

हरियाणा से भागकर सुपौल पहुंचे प्रेमी और प्रेमिका, मंदिर में रचाई शादी, एन मौके पर पहुंची पुलिस

SUPAUL : कहा जाता है की प्यार करनेवालों को कोई दिवार नहीं रोक सकता. ऐसा ही मामला सुपौल जिले में सामने आया है. जहाँ एक प्रेमी और प्रेमिका हरियाणा से भागकर बिहार के सुपौल पहुंचे और कोर्ट में शादी करने के बाद तीलेश्वर मंदिर में सात फेरे के साथ एक दूसरे के साथ रहने और जीने मरने की कसमें खाई. वही प्रेमिका ने बताया की हम दोनों बहुत दिनों से एक दूसरे को प्रेम करते हैं. शादी को लेकर घर वाले नहीं माने तो हम दोनों वहां से भाग कर सुपौल जिला के तिलेश्वर मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी रचा लिए. इसके बाद हम दोनों ने सात फेरों के साथ रहने और जीने मरने की कसमें खाई. 

वही प्रेमिका ने बताया की मैं बालिग हूं. इसीलिए मैं अपने पसंद के मुकेश कुमार से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार राजी खुशी से बिना किसी के दबाव के शादी की हूं. मै अपनी पति मुकेश कुमार के साथ शादी कर खुशी खुशी अपना वैवाहिक जीवन व्यतीत करती हूं और आगे भी पत्नी की धर्म निभाती रहूंगी. प्रेमिका का नाम नैंसी कुमारी उम्र करीब 20 वर्ष पिता जगदीश वार्ड नंबर 12 सफीदों जिला जींद हरियाणा 126112 का स्थाई निवासी बताया जा रहा है . 

प्रेमी का नाम मुकेश कुमार उम्र करीब 23 वर्ष पिता सतनारायण वार्ड नंबर 13 आदर्श कॉलोनी सफीदों जिला जींद हरियाणा 1261 12 का निवासी बताया है. हालांकि लड़की के पिता ने लड़की के ग़ुम होने की सूचना हरियाना पुलिस को भी दिया था. पुलिस लड़की की खोज बीन के लिए जुटी हुई थी. इसी बीच शादी के भनक हरियाणा पुलिस को लग गई. हरियाणा पुलिस ने मौके पर पहुंच प्रेमिका को अपने कब्जे में लेकर सुपौल से हरियाणा के लिए रवाना हो गयी. जबकि प्रेमी मुकेश कुमार ने हरियाणा पुलिस पर आरोप लगाया कि शादी होने के बाद भी ज़बरन मेरी पत्नी को हरियाणा पुलिस अपने साथ लेकर चली गयी. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News