किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए बिहार में बनेगा 'मानव शृंखला', तैयारी शुरू

किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए बिहार में बनेगा 'मानव शृंखला', तैयारी शुरू

डेस्क... बिहार में किसान आंदोलन के समर्थन में अब मानव शृंखला बनाया जाएगा। माले ने मानव शृंखला बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। महागठबंधन दलों को भी मानव शृंखला में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। माले नेता कुमार परवेज ने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन के हमारा आंदोलन जारी रहेगा। हमारे राजभवन मार्च ने बता दिया कि किसान नए कानून के खिलाफ हैं। 25 जनवरी को हम मानव शृंखला बनाकर किसान आंदोलन का समर्थन करेंगे। 

उन्होंने कहा कि मानव शृंखला में किसानों को भी शामिल किया जाएगा। हमने आरजेडी-कांग्रेस दूसरे लेफ्ट दलों से भी मानव शृंखला में शामिल होने की अपील की है। आरजेडी एमएलसी रामबली चंद्रवंशी ने कहा कि नया किसान बिल किसानों के खिलाफ है। किसान बिल को वापस लेने के लिए ऐसे आंदोलन की जरूरत है। जबतक बिल वापस नहीं होगा आंदोलन जारी रहेगा।

वही, इस मामले पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष समीर सिंह ने कहा कि किसानों की हित मे जो भी आंदोलन होंगे कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। किसान बिल वापस होने चाहिए। जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा कि सरकार किसानों से बात कर रही है। सकारात्मक बात हो रही है। विपक्ष के लोग बेरोजगार थे आज उन्हें काम मिल गया है. इनके विरोध से कुछ नहीं होने वाला है।


Find Us on Facebook

Trending News