राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली को सफल बनाने की तैयारी, ई. रविन्द्र ने प्रचार रथ को हरी झंडी दिखा किया रवाना

राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली को सफल बनाने की तैयारी, ई. रविन्द्र ने प्रचार रथ को हरी झंडी दिखा किया रवाना

PATNA : राजधानी पटना के गांधी मैदान में 25 फरवरी को राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली महासभा का आयोजन करने जा रही है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय समान अधिकारी महारैली की ओर से पुरजोर तैयारी की जा रही है। इसी कड़ी में आज राजधानी के पाटलीपुत्रा कॉलनी से कई प्रचार गाड़ियों को महारैली के राष्ट्रीय संयोजक ई. रविन्द्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि समान अधिकार की मांग को लेकर पिछले 2 अक्टूबर से चंपारण की धरती से हमलोगों ने राष्ट्रीय समान अधिकार यात्रा की शुरुआत की है। देश की सभी नागरिकों के लिए समान अधिकार की शुरु हुई यह लड़ाई यात्रा अबतक यह 38 जिलों का भ्रमण करते हुए 25 फरवरी को पटना पहुंचने वाली है। 

उन्होने कहा कि 25 फरवरी को पटना पहुंचने पर यह ऐतिहासिक गांधी मैदान में यह अधिकार यात्रा संपन्न होगी। महारैली में पटना जिले से ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल होकर इस अधिकार यात्रा के मकसद को जाने और समझे इसके लिए हमने आज प्रचार रथ को रवाना किया है। 

ई. रविन्द्र ने बताया कि यह प्रचार रथ पटना जिले के कोने-कोने में जाकर लोगों को अधिकार यात्रा के विषय में बतायेगी और उन्हें 25 फरवरी को गांधी मैदान में जुटने का आग्रह करेगी। 

उन्होंने कहा कि यह रैली कोई पॉलिटिकल नहीं है। यह आमलोगों और किसानों के हक से जुड़े मामलो के लेकर है। 

Find Us on Facebook

Trending News