पंडारक में मंत्री ललन सिंह की जोरदार स्वागत की तैयारी, कार्यकर्ताओं के लिए बनाए जा रहे हैं रसगुल्ले और लाई

पंडारक में मंत्री ललन सिंह की जोरदार स्वागत की तैयारी, कार्यकर्ताओं के लिए बनाए जा रहे हैं रसगुल्ले और लाई

PATNA :  बिहार  के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का नागरिक अभिनंदन 7 फरवरी को पंडारक के सिल्दही में किया जाएगा। इस अभिनंदन समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारी जोरो पर है। अभिनंदन समारोह में मंत्री ललन सिंह के साथ-साथ शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं और लोगों का स्वागत रसगुल्ले और बाढ़ की प्रसिद्ध लाई से की जायेगी।

इलाके की मुखिया मीरा देवी और उनके पति भगत मुखिया द्वारा सारी व्यस्था की गई है। आज से ही कई कारीगर रसगुल्ला और लाई बनाने में जुटे है। जिसकी देखरेख स्वंय मुखिया मीरा देवी कर रही हैं। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए जल गोविंद गांव में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है।

सबनिमा गांव से शुरु होगा रोड शो 

मंत्री का रोड शो सबनिमा गांव से शुरु होगा जो सिल्दही तक चलेगा। हजारों बाइक के साथ सैकड़ों गाड़ियां शामिल रहेगी। इब्राहिमपुर पंचायत से तीन बार मुखिया रह चुकी मीरा देवी के पति गुहन महतो उर्फ भगतजी मंत्री ललन सिंह की तैयारी में जुटे हैं। जानकारों की माने तो इस रोड शो को भगतजी का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाढ़ मोकामा टाल क्षेत्र में धानुक वोटरों को गोलबंद करने का काम भगत जी को ही दिया गया है। अपने समाज पर गुहन महतो की काफी पकड़ बताई जा रही है।

पिछले दिनों हुई थी बैठक

बता दें कि कल होने वाले कार्यक्रम को लेकर पिछले दिनों बाढ़ थाना के इब्राहिमपुर पंचायत में जदयू द्वारा बैठक आयोजित किया गया था। बैठक की अध्यक्षता मुखिया मीरा देवी ने की थी। उस दौरान मुखिया मीरा देवी ने बताया कि धानुक समाज के हजारों कार्यकर्ता मंत्री ललन सिंह का अभिनंदन करेंगे। टाल क्षेत्र के हर जाति के लोग मंत्री ललन सिंह में आस्था जाता रहे हैं।

धानुक वोटरों को गोलबंद करने की कोशिश

गौरतलब हो कि पंडारक टाल मोकामा से निर्दलिय विधायक अनंत सिंह का मजबूत गढ़ रहा है और उसी गढ़ को भेदने को लेकर जदयू की ओर से यह पूरी तैयारी की जा रही है। बता दें कि अनंत सिंह को 2015 के विधान सभा चुनाव को जिताने धानुक वोटरों की अहम भूमिका रही थी। इसी को देखते हुए अब जदयू ने धानुक वोटरों को लोकसभा चुनाव जदयू के पक्ष में करने के लिए भगत मुखिया को जिम्मेदारी सौंपी है। 

बाढ़ से रविशंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News