गिरिराज को कड़ी टक्कर देने की तैयारी, कन्हैया के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय आएंगे कई फिल्मी हस्तियां

गिरिराज को कड़ी टक्कर देने की तैयारी, कन्हैया के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय आएंगे कई फिल्मी हस्तियां

NEWS4NATION DESK : इस बार होने जा रहे लोकसभा जो क्षेत्र सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है बेगूसराय। बीजेपी ने यहां से अपने फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा है। वहीं उनके सामने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया है। कैन्हैया को सीपीएम ने अपना उम्मीदवार बनाया है। 

क्षेत्र बदले जाने और सामने कन्हैया के होने को लेकर पहले ही गिरिराज सिंह काफी नाराज चल रहे थे। काफी मान मनौव्वल के बाद वे यहां से चुनाव लड़ने को तैयार हुए है। पार्टी प्रमुख अमित शाह के दिए गए आश्वासन के बाद वे चुनाव मैदान में है। लेकिन अभी उनकी परेशानी कम भी नहीं हुई थी कि एक और खबर आ रही है। 

चर्चा जोरों पर है कि बेगूसराय में कई फिल्मी सितारों और कद्दावर नेताओं का जुटान होने जा रहा है। फिल्म जगत की कई हस्तियों के साथ कई कद्दावर नेताओं कन्हैया के चुनाव प्रचार को लेकर बेगूसराय आएंगे और सीपीएम प्रत्याशी कन्हैया के पक्ष में प्रचार करेंगे। 
 बताया जा रहा है कि इप्टा से जुड़े कलाकार और फिल्मी सितारों से बात पक्की हो चुकी है। वे लोग चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय आएंगे। उनके कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। कन्हैया के पक्ष में प्रचार के लिए जिन नामों की चर्चा है उनमें गीतकार और पूर्व राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर और उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आजमी का आना तय माना जा रहा है। 

वहीं सीपीआई के महासचिव एस सुधाकर रेड्डी, सांसद डी. राजा, सचिव अमरजीत कौर, डॉ कांगो और रमेन्द्र कुमार समेत अन्य प्रमुख नेता प्रचार करने आएंगे। इसके साथ ही भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य समेत अन्य नेता भी संयुक्त प्रचार अभियान के हिस्सा होंगे।

माकपा के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व सांसद वृंदा करात, सुभाषिणी अली और मोहम्मद सलीम भी कन्हैया के प्रचार के लिए आ सकते हैं। अप्रैल के दूसरे सप्ताह में सीताराम येचुरी समेत अन्य प्रमुख नेताओं का बिहार दौरा आरंभ होगा इसी दौरान वे बेगूसराय भी पहुंचेगें।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News