दरभंगा में मदरसा हमीदिया के प्रेसिडेंट का शराब पीते वीडियो वायरल, जानिए क्या दी सफाई

दरभंगा में मदरसा हमीदिया के प्रेसिडेंट का शराब पीते वीडियो वायरल, जानिए क्या दी सफाई

DARBHANGA : बिहार में अप्रैल 2016 से शराब पर प्रतिबंध लगा हुआ है. लेकिन इसके बाबजूद बिहार में धड़ल्ले से शराब बिक रही है. विपक्ष शराबबंदी कानून को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर है. इसके बावजूद राज्य में शराब की बिक्री और सेवन का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला दरभंगा किलाघाट स्थित मदरसा हमीदिया का है. जिसके नवनिर्मित प्रेसिडेंट मो. फखरे आलम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे शराब का जाम छलकाते नजर आ रहे हैं. न्यूज़ 4 नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मदरसा की कमेटी में खलबली मच गई है. शहर में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इस पर सफाई देने के लिए मदरसा हमीदिया  के सदर मो. फखरे आलम सामने आये. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो हम भी देख रहे हैं. लेकिन हमको याद ही नहीं आ रहा है जो वह वीडियो कब का है और वह भी शराब पीते हुए. हमें शराब को हाथ लगाये 10 साल से ऊपर हो गया. पूर्व के जो सदर है रह चुके हैं. उनके द्वारा यह वीडियो वायरल करवा जा रहा है. हम जब से सदर बने हैं. हम मदरसा के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. हमारी कमिटी अच्छा काम कर रही हैं. पूर्व के जो कुछ लोग हैं जो कमेटी में थे. उनको यह बात पच नहीं रहा है. वह किसी तरह हमको बदनाम करना चाह रहे है. जिससे मदरसा का विकास नहीं हो पाए और कमेटी भंग हो जाए.

वही पूर्व सदर रह चुके आल्लन खान ने कहा कि यह जो वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ज्यादा अचंभित होने की जरूरत नहीं है. यह कोई नई बात नहीं है. जो नई कमेटी बनी हैं. उसमें जितने लोग हैं वह सभी शराबी और कबाबी हैं. दरभंगा के सारे लोग जान रहे हैं. इस बात को जो यह लोग शराबी हैं. सच्चाई छिपी नहीं हैं. आखिर सामने आ ही गई. इन लोगों का जो मकसद था. मदरसा हीमिदीया पर कब्जा करना व कब्जा हो गया. वायरल वीडियो की प्रशासन  जांच करें और इन को गिरफ्तार करें और जेल में भेजें. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News