बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कराएंगे मेडिकल चेकअप, सभी नियमित कार्यक्रम स्थगित

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कराएंगे मेडिकल चेकअप, सभी नियमित कार्यक्रम स्थगित

DESK: देश में कोरोना वायरस की दहशत बढ़ती ही जा रही है. इस बीच कोरोना वायरस का खौफ राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुका है. सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे.

सांसद दुष्यंत सिंह से मुलाकात के बाद अब राष्ट्रपति भवन के सूत्रों ने कहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति ने अपने सभी नियमित कार्यक्रमों को स्थगित करने का फैसला किया है. दरअसल, राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी. जिसमें दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे.

बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके बाद दुष्यंत सिंह खुद सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी मां और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे भी आइसोलेट हो गई हैं.

सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के तीन दिन बाद सांसद दुष्यंत सिंह 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में भी शामिल हुए थे. बुधवार की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यूपी और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी.

Suggested News