लड़की के अनुसार दाम: व्हाट्सअप पर युवतियों की तस्वीर से तय होती थी कीमत,कम उम्र की लड़की के लिए रेट अधिक

लड़की के अनुसार दाम: व्हाट्सअप पर युवतियों की तस्वीर से तय होती थी कीमत,कम उम्र की लड़की के लिए रेट अधिक

PATNA : पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। पुलिस की छापेमारी में 8 लड़कियां और 9 पुरुष गिरफ्तार हुए हैं। राजधानी के एग्जीबिशन रोड स्थित होटल दयाल पैलेस में पुलिस ने जब छापेमारी की पूरी पोल खुल गई। पता चला कि होटल दयाल में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। पकड़ी गई 8 लड़कियों में 6 बंगाल की एक यूपी की और एक पटना की रहने वाली है।

 पटना पुलिस की जांच में पता चला है कि लड़कियों की तस्वीर के अनुसार ग्राहकों से रेट तय होता था । जैसी युवती उसी अनुरूप रेट फिक्स था। ग्राहक की डिमांड अगर कम उम्र की लड़की की होती तो उसी हिसाब से उससे पैसे लिए जाते थे। रजनीश नाम का दलाल ही लड़कियों को होटल तक पहुंचा तथा और शराब उपलब्ध कराता था। कोई कस्टमर जब आता था तब उसे व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी । उसी तस्वीर के अनुरूप दाम तय होता था। एक कस्टमर से होटल में 1 दिन के लिए ₹8000 लिए जाते थे ।जिनमें 5000 होटल वाला रखता था और ₹3000 युवती को मिलती थी।

चौथी बार होटल में छापेमारी, फिर भी नहीं सुधरे

गुरुवार को एक्जिविशन रोड स्थित होटल दयाल पैलेस में छापेमारी की गई। वहां पहले भी सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है। चौथी बार होटल में छापेमारी हुई और सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा हुआ । छापेमारी में 3 बोतल शराब आपत्तिजनक सामान बरामद में है गुरुवार को जब छापेमारी की गई तो होटल में हड़कंप मच गया। कमरे में आपत्तिजनक हालत में युवक और युवती मिले थे। अब पुलिस उस होटल को सील करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News