परीक्षा में चोरी रोकने पर फूटा छात्र का गुस्सा, प्रिंसिपल को जमकर पीटा, जान मारने की दी धमकी

परीक्षा में चोरी रोकने पर फूटा छात्र का गुस्सा, प्रिंसिपल को जमकर पीटा, जान मारने की दी धमकी

SHEKHPURA : बरबीघा के एसकेआर कॉलेज में इग्नू के तहत संचालित हो रहे बीए पार्ट थर्ड परीक्षा के दौरान बुधवार को कदाचार से मना करने पर कॉलेज के प्रिंसिपल के साथ एक विद्यार्थी ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में प्रिंसिपल नवल प्रसाद ने बताया कि बुधवार को इग्नू के पार्ट थर्ड की परीक्षा के दौरान शेरपर ग्राम निवासी श्रवण सिंह का पुत्र अंकित कुमार विक्षक के सामने ही जबरदस्ती किताब खोल कर प्रश्नों का उत्तर लिख रहा था. 

कदाचार कर रहे विद्यार्थी को वीक्षक विद्या प्रकाश मौर्य ने जब मना किया तो पहले उनके साथ अभद्रता किया. जिसकी शिकायत उन्होंने प्रिंसिपल से किया. सूचना पाकर प्रिंसिपल नवल प्रसाद परीक्षा हॉल में पहुंचे और उसके कॉपी को कुछ देर के लिए जब्त कर अपने ऑफिस लेकर चले गए. 

इससे गुस्साए छात्र अंकित कुमार ने उनके ऑफिस में घुसकर प्रिंसिपल को जातिसूचक शब्दों के साथ गाली गलौज करते हुए गर्दन दबा कर टेबल पर पटक दिया और जमकर लात घूसों की बारिश कर दी. मारपीट की घटना को शिक्षक विद्या प्रसाद मौर्य ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. घटना को लेकर प्रिंसिपल के द्वारा बरबीघा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा घटना के सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. प्रिंसिपल नवल प्रसाद ने बताया कि राजनीतिक पहुंच के नशे में चूर होकर वह खुलेआम कदाचार कर रहा था. जिससे मना करने पर उसने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं उसने कॉलेज आने पर जान से मारने की भी धमकी दी है.

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News