बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरिंदगी! चार साल की मासूम बच्ची से पहले दुष्कर्म किया, फिर हत्या कर लाश जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया

दरिंदगी! चार साल की मासूम बच्ची से पहले दुष्कर्म किया, फिर हत्या कर लाश जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया

जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां हवस के दरिंदों ने एक 4 साल की बच्ची के साथ किया  बलात्कार  कर हत्या कर दी, बाद में उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए जंगल के झाड़ियों में फेंका। सूचना मिलते ही दल के साथ बल के साथ पहुंची पुलिस मले की छानबीन में जुटी है। मामला  गया  जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचैतीया अखाड़ा मोहल्ले की ।

बिहार के गया से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना की  खबर आ रही है। महज चार साल की बच्ची के साथ हैवानों ने जघन्य बलात्कार किया , और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलती कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत परीक्षण के लिए गया अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज भेज दिया। चुकी रात की घटना है इसलिए लोगों का आक्रोश नहीं फूटा। उम्मीद की जा रही है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ेगा। पुलिस प्रशासन घटना की नजाकत को समझते हुए। अहले सुबह की तैयारी कर ली। यह बिहार के गया में ऐसी घटनाओं का पुलिस की विफलता के कारण लगातार अपराधियों द्वारा दिया जा  रहा है। ऐसे में पुलिस बैक फुट पर दिख रही है।  

दूसरी बच्ची के साथ भी ऐसा कर चुका है आरोपी

इस बीच सनसनीखेज खबर यह आ रही है कि जिस बलात्कारी ने 4 साल की बच्ची के साथ जघन्य कुकृत्य किया वह पिछले बार भी एक नाबालिक बच्चे के साथ जघन्य को कृत्य किया था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब 4 वर्षीय बच्ची का मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि इसके पहले भी इस बलात्कारी ने एक नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी लाश को फल्गु नदी के बालू में दबा दिया था। आज इस बलात्कारी के कृत्य पर से पर्दा हट गया। बलात्कारी पुलिस के हत्थे चढ़ने से पहले स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया। उसकी जमकर स्थानीय लोगों ने पिटाई की। अधमरा हालत में बलात्कारी को गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना में शामिल कुकृत्य करने वाले बलात्कारी को सजा-ए-मौत की मांग करते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने कहां की हर हाल में उसे मौत की सजा देनी चाहिए , क्योंकि इस जघन्य अपराध की सजा इसकी मौत ही होनी चाहिए।

इस संदर्भ में गया टाउन डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि हम लोग को लगभग 9:30 बजे रात्रि सूचना मिली थी कि पंचैतीया अखाड़ा के आसपास एक युवक को ग्रामीण पीट रहा है फिर मौके पर कोतवाली थाना की पुलिस के साथ पहुंचे तो वहां पर देखे की घायल पड़ा हुआ है युवक उसे ऑटो से इलाज के लिए पिलग्रिम अस्पताल भेजा गया.आसपास पता चला कि एक बच्ची दिन में 1 बजे से गायब थी जिसका रेलवे ट्रैक से शव मिला है .जब देखें की शव को घर के पास रखा हुआ है . स्थानीय लोगों ने बताया कि रेलवे ट्रैक से शव लाया गया है लेकिन इसी पर शक जा रहा है . लेकिन शव देखने के बाद किसी के द्वारा हत्या किया गया है, शव के गर्दन पर गला दबाने का निशान है. शक के आधार पर युवक को  मारपीट किया गया है. लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा ।


Suggested News