प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी को किया फोन, लालू प्रसाद की सेहत को लेकर ली पूरी जानकारी, कहा- जल्द स्वस्थ होंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी को किया फोन, लालू प्रसाद की सेहत को लेकर ली पूरी जानकारी, कहा- जल्द स्वस्थ होंगे

PATNA : किडनी के सफल ट्रासंप्लांट के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। उनके प्रशंसक और पार्टी कार्यकर्ता जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच अब बताया जा रहा है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर तेजस्वी यादव को फोन किया और उनके हालत की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की। 

सिंगापुर में भारतीय दूतावास के अधिकारी भी पहुंचे

सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी से मिल उन्हें बुके भेंट किया तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री लालू प्रसाद जी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। 

इससे पहले भी की बात

इससे पहले जून माह में जब लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में एडमिट थे तब भी पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा था। इस दौरान लालू यादव पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए थे, जिससे उनकी कमर और कंधे में गहरी चोटें आई थीं। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को फोन कर आरजेडी सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में पूछा था। लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है, सब कुछ ठीक रहा, फिलहाल सब ठीक है।

कैसी है लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की स्थिति

सिंगापुर में सोमवार को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया. सफल ऑपरेशन कराने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद होश में आ गए हैं और उन्होंने प्रार्थनाओं के लिए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया.

बेटी रोहिणी ने लालू को किया किडनी दान, मिल रही प्रशंसा

लालू प्रसाद की 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य को अपने 70 वर्षीय पिता को गुर्दा दान करने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा मिल रही है. सर्जरी से पहले की अपनी और अपने पिता की तस्वीरों के साथ आचार्य ने अस्पताल से ट्वीट कर कहा था, रॉक एंड रोल के लिए तैयार. विश मी गुड लक.

Find Us on Facebook

Trending News