सासाराम में बोले प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी, जनता का फैसला देखकर दंग रह जायेंगे विरोधी

सासाराम में बोले प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी, जनता का फैसला देखकर दंग रह जायेंगे विरोधी

SASARAM:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सासाराम के आवास बोर्ड मैदान में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता महागठबंधन का सूपड़ा साफ करते जा रही है. उन्होंने कहा की इसका सबसे बड़ा कारण महागठबंधन के दलों का अहंकार है. इसी अहंकार ने एक समय देश में इमरजेंसी लगाने का काम किया था. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि राम मनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण के सपनों को वह पूरा कर रहे है. घर-घर में शौचालय और पानी की व्यवस्था हो रही है. विपक्षी जिस बुनियादी कामों को 70 सालों में नहीं कर पायी. उन्होंने उसे पूरा किया है. उन्होंने कहा की  देश की जनता ने मूड बना लिया है. वह अपना फैसला 23 तारीख को सुनाएगी. फैसला आने पर विरोधियों के होश उड़ जायेंगे.  प्रधानमन्त्री ने सासाराम में अपना भाषण भोजपुरी में शुरू किया. उन्होंने मां मुंडेश्वरी और मां ताराचंडी का भी नाम लिया. साथ ही इसे भगवान परशुराम की कर्मभूमि भी बताया. 

प्रधानमन्त्री ने कहा कि उनका लक्ष्य है की आने वाले 2022 तक देश में कोई भी गरीब ऐसा ना हो जिसके सर पर छत ना हो. हर गरीब को पक्का मकान दिलाना उनका लक्ष्य हैं, और इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए वह काम कर रहे हैं. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वंशवाद और भ्रष्टाचार मे लिप्त लोग अब जनता को न्याय देने की बात करते हैं. जबकि वे लोग देश की नहीं, परिवार के विकास की बात और काम करते हैं. चुनावी सभा के जरिये उन्होंने काराकाट से जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह और सासाराम से भाजपा प्रत्याशी छेदी पासवान के अलावे डेहरी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सत्य नारायण यादव के लिए वोट मांगा.

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News