प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ की तबीयत हुई खराब, आनन-फानन में किया गया अस्पताल में भर्ती, इसी साल मनाया था 100वां जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ की तबीयत हुई खराब, आनन-फानन में किया गया अस्पताल में भर्ती, इसी साल मनाया था 100वां जन्मदिन

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की अचानक तबीयत खराब हो गई है। आनन-फानन में उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि हीराबा को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। बता दें कि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री  के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में पीएम मोदी के भाई समेत परिवार के और भी लोगों को चोटें आईं थी।

गुजरात चुनाव के मतदान के दौरान 4 दिसंबर को जब पीएम मोदी गुजरात पहुंचे थे तो उन्होंने मां हीराबेन से मुलाकात की थी। इसके साथ ही उन्होंने साथ बैठकर चाय भी पी थी। सोशल मीडिया पर उनकी इस मुलकात की तस्वीरें भी सामने आई थी। जहां पीएम अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आए थे।

बता दें कि 1923 को जन्मी हीराबेन ने इसी साल 18 जून महीने में अपना 100वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर पहुंचे  थे और मां की आशीर्वाद लिया था। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। हीराबा  गुजरात के गांधीनग के ग्रामीण इळाके रायसण गांव में रहती है। वह पीएम के छोटे भाई पंकज के साथ रहती हैं।

कल ही पीएम के परिवार का हुआ था एक्सीडेंट: कल ही पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी का कर्नाटक के मैसूर में एक्सीडेंट हुआ है। वह अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार से बांदीपुरा जा रहे थे। इस दौरान मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। सभी घायलों को शहर के जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी को खतरे से बाहर बताया है। उनके पोते का पैर फ्रैक्चर हो गया है। वहीं कार एक्सीडेंट का जो वीडियो सामने आया है उसमें कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News