सूरत में मेगा शो: PM मोदी बोले- देश को जिन्होंने लूटा है, उन्हें लौटाना ही पड़ेगा

सूरत में मेगा शो: PM मोदी बोले- देश को जिन्होंने लूटा है, उन्हें लौटाना ही पड़ेगा

SURAT : गुजरात के सूरत में पीएम मोदी ने कहा कि 2013-14 के अखबारों की सुर्खियां घोटालों से भरी रहती थीं। आज देख लीजिए, हेडलाइन बदल गई। वरना पहले कोयला घोटाला, 2 घोटाला होते रहते थे। मोदी ने कहा कि 26/11 के बाद क्या हुआ था, उसके बाद मोमबत्तियां जलाईं गईं। लेकिन हमारी सरकार में उरी हुआ। उरी ने हमें सोने नहीं दिया था। जवान के खून का एक-एक बूंद हमारे लिए पवित्र होता है। उसके बाद हमारे दिल में आग थी। उसी का परिणाम सर्जिकल स्ट्राइक थी।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा सबसे बड़ा यही योगदान है कि हमने निराशा के गर्त में डूबे हिंदुस्तान को आशा व विश्वास से भर दिया है। यही ताकत देश को आगे ले जाएगी। पीएम ने कहा कि न मेरा रोने में विश्वास है न रुलाने में विश्वास है। मुझे देश को आगे चलाने में विश्वास है और देश चल पड़ा है। हर कोई नए सपने लेकर निकल पड़ा है।

एक युवा ने पीएम मोदी से पूछा कि आप 2019 में होने वाले महागठबंधन के बारे में क्या कहेंगे। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मुझे किसी तरह का डर नहीं है। मैं तो खुली किताब की तरह हूं। यही मेरी ताकत है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि चार पीढ़ियों तक राज करने वालों को अच्छा नहीं लग रहा कि एक चाय वाला आ गया है। देश को जिन्होंने लूटा है, वे उन्हें लौटाना ही पड़ेगा।

Find Us on Facebook

Trending News