बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे सीएम नीतीश के साथ वर्चुअल मीटिंग, कोरोना के बढ़ते मामलों पर होगी अहम चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे सीएम नीतीश के साथ वर्चुअल मीटिंग, कोरोना के बढ़ते मामलों पर होगी अहम चर्चा

 पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. इस बैठक में मुख्य रूप से देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा होगी. हाल के दिनों में दिल्ली सहित कई अन्य राज्यों में कोरोना के नए वैरिएंट के कई मामले सामने आए हैं. इसी को लेकर पीएम मोदी अब देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर उनसे मौजूदा स्थिति, बचाव के तरीके और भविष्य को लेकर बात करेंगे. पीएम वीडियो कॉफ्रेंसिग के जरिये कोरोना के नियंत्रण के उपायों पर चर्चा करेंगे.

पीएमओ से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम की बैठक बुधबार दोपहर 12 बजे होगी. जिसमें पीएम के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना की वर्तमान स्थिति, टीकाकरण के विस्तार, बूस्टर डोज और कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों को लेकर प्रेजेंटेशन देंगे.

पीएम मोदी ने बैठक की जानकारी ट्वीट कर दी है. मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी कई बार राज्यों के सीएम से बात चुके है.

Suggested News