पीएम मोदी का बिहार दौरा कल, बक्सर और सासाराम में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी का बिहार दौरा कल, बक्सर और सासाराम में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

PATNA : बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी कल बक्सर और सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी बक्सर में सुबह 11.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और एलजेपी के सुप्रीमो रामविलास पासवान,  बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव और  जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

बक्सर के बाद पीएम मोदी की दूसरी जनसभा सासाराम के हाउसिंग कॉलोनी मैदान में दोपहर 1.30 बजे होगी। सासाराम की सभा में भी सीएम नीतीश और रामविलास पासवान साथ होंगे।  पीएम के कार्यक्रम को ले उच्च अधिकारियों ने सोमवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा किया, एवं सुरक्षा के बिंदुओं पर चर्चा की। दौरा करने वालों में एसपीजी के आइजी एवं अन्य शामिल थे।

बता दें कि पीएम मोदी बक्सर सीट से एनडीए प्रत्याशी अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। पीएम मोदी की बिहार में अंतिम जनसभा पाटलिपुत्र के पालीगंज में बुधवार को होगी। जहां वे पाटलिपुत्र सीट से एनडीए उम्मीदवार रामकृपाल यादव के लिए वोट की अपील करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News