बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने दी अनोखी सजा, बाल मुंडवाकर विडियो किया वायरल

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने दी अनोखी सजा, बाल मुंडवाकर विडियो किया वायरल

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक का प्रेमिका के साथ मिलना भारी पड़ गया. प्रेमी का प्रेमिका के साथ मधुर मिलन की ख्वाहिश अधूरी रह गई. दरअसल प्रेमिका से मिलने के चक्कर में प्रेमी को गांव वालों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. लोगों ने उसका बाल मुड़कर गंजा कर दिया. यही नहीं गांव वालों ने युवक के मुंडन का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के औराई और सीतामढ़ी के सैदपुर थाना इलाकों के बीच की है.

मिली जानकारी के मुताबिक औराई के धसना गांव का युवक सैदपुर की मदार गांव की लड़की से प्रेम करता था. सोमवार की रात को अचानक वह अपने दो दोस्तों के साथ प्रेमिका के गांव पहुंच गया. प्रेमिका से उसकी मुलाकात भी हुई, लेकिन मोहब्बत का यह राज सरेआम हो गया.

गांव वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो सभी आक्रोशित हो गए. सबक सिखाने की योजना बनाते हुए गांव वालों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया. इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई हुई फिर उनके बाल मुंडवा दिए गए. गांव वालों ने पूरा मुंडन न कराकर सिर के बीच में से बाल उड़ावा दिए. इतना ही नहीं सजा देने वालों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

खास बात यह की अब उस प्रेमी के सिर से इश्क का भूत भी उतर चुका है. किसी भी थाने को इस घटना की सूचना नहीं है. युवक ने किसी थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. बहरहाल खबर यह है कि अब तीनों युवकों ने अपना पूरा सिर मुंडवा लिया है, ताकि मामला छिप जाए, लेकिन वायरल वीडियो उनकी इस मंशा पर भी पानी फेर रहा है.

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट 



Suggested News