कुशेश्वरस्थान में इन मृतकों के परिजनों से मिले प्रिंस राज, एनडीए प्रत्याशी के लिए की वोटिंग की अपील

कुशेश्वरस्थान में इन मृतकों के परिजनों से मिले प्रिंस राज, एनडीए प्रत्याशी के लिए की वोटिंग की अपील

पटना. राष्ट्रीय लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह लोकसभा सांसद प्रिंस राज कुशेश्वरस्थान के अंतर्गत तिलकेश्वर पंचायत के गोलमा ग्राम के निवासी जिवछ राय और प्रमोद राय के परिजनों से मिले. दोनों की मौत बिजली गिरने से हो गयी थी. इस दौरान प्रिन्स राज ने शोकाकुल परिजनों से मुलाक़ात कर उन्हें सांत्वना दिया एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया.

वहीं क़ोनिया में नाव हादसे में डूबने से हुई मौत के पीड़ित परिजनों से भी प्रिंस राज मुलाक़ात कर सांत्वना व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा राष्ट्रीय लोजपा परिवार मृत परिजन के साथ है. भगवान उनकी आत्मा की शांति दें. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके परिजनों को हर सम्भव मदद की जाएगी. इस दौरान उन्होंने कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में एनडीए के पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील की.

इस दौरान प्रिंस राज ने कहा किबिहार में हो रहे तारापुर एवं कुशेश्वरस्थान विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की भारी मतों से जीत होगी. साथ में राष्ट्रीय युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने दावा किया कि यहां दोनों विधानसभा उपचुनाव में कोई लड़ाई ही नहीं है. दोनों सीट एनडीए के खाता में जाएगी. साथ में पार्टी के उपाध्यक्ष बिट्टू गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि रामकुमार, सुरेश कुमार, गजेंद्र यादव, अंकित दुबे, अभिषेक सिंह, सोनू पासवान आदि उपस्थित रहे.

Find Us on Facebook

Trending News