बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशेश्वरस्थान में प्रिंस राज ने चुनाव प्रचार के दौरान किया भोलेनाथ का दर्शन, कहा- दोनों विधानसभा सीट पर NDA की होगी जीत

कुशेश्वरस्थान में प्रिंस राज ने चुनाव प्रचार के दौरान किया भोलेनाथ का दर्शन, कहा- दोनों विधानसभा सीट पर NDA की होगी जीत

पटना. बिहार में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी दल प्रचार-प्रसार में जुट है. इस बीच राष्ट्रीय लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह लोकसभा सांसद प्रिन्स राज, सांसद वीणा देवी एवं राष्ट्रीय युवा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में प्रचार के दौरान कुशेश्वर भोले बाबा के दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना किए. साथ ही बिहार प्रदेश सहित समस्त देशवासियों के कल्याण के लिए प्रार्थना किए.

साथ ही इन नेताओं ने सभी परदेशवशियों के सुख, समृद्धि एवं अमन चैन की कामना की. चुनाव के संदर्भ में प्रिन्स राज ने कहा की जनता का जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है और यहां किसी से कोई लड़ाई नहीं है. एनडीए कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर दोनों विधानसभा में भारी बहुमत से जीतेगा. नेताओं ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष है और जनता उनपर काफ़ी विश्वास करती है, इस लिए दोनों सीट पर एनडीए प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे.

नेताओं ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के निर्देशानुसर पार्टी के सभी नेताओं एवं कार्यकर्तां दोनों विधानसभा में जनसम्पर्क कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का अपील कर रहे हैं. साथ में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बिट्टू गुप्ता, अंकित दुबे, सांसद प्रतिनिधि रामकुमार राय, पवन, दीनानाथ आदि उपस्थित रहे.

Suggested News