बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल के प्रिंसिपल ने छठी क्लास के छात्र से किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

स्कूल के प्रिंसिपल ने छठी क्लास के छात्र से किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : जिले में एक छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला कबैया थाना क्षेत्र बायपास रोड स्थित संत जोसेफ स्कूल का है. जहां स्कूल के प्रिंसिपल बेंजामिन जयपाल ने  छठी क्लास के छात्र को अपने हवस का शिकार बनाया है. इस घिनौनी हरकत की सूचना पर कबैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही छात्र को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि स्कूल से घर लौटते वक्त छात्र रो रहा था. जब उससे रोने के बारे में पुछा गया तो उसने बताया कि स्कूल के प्रिसिंपल ने उसके साथ गंदी हरकत की है. परिजन स्कूल के प्रिसिंपल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

इधर इस अप्राकृतिक यौन शोषण की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल बेंजामिन जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल कराकर दोषी को सजा दिलाने का काम पुलिस करेंगी. इस तरह की घटनाएं बहुत ही अशोभनीय है. इस तरह के कुकृत्य के लिए समाज में कोई जगह नहीं है. स्पीडी ट्रायल करवा कर जल्द से जल्द कठोर से कठोर सजा दिलवाने का काम किया जाएगा.

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News