बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

73 छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ प्रधानाध्यापक ने किया खिलवाड़, फी लेने के बावजूद नहीं कराया रजिस्ट्रेशन, बच्चों व अभिभावकों में आक्रोश

73 छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ प्रधानाध्यापक ने किया खिलवाड़, फी लेने के बावजूद नहीं कराया रजिस्ट्रेशन, बच्चों व अभिभावकों में आक्रोश

BHAGALPUR : भागलपुर पीरपैंती के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय धनपाल टोला में दसवी कक्षा के 73 छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ प्रधानाध्यापक मंटू कुमार और शिक्षक जितेन्द्र कुमार ने  खिलवाड़ करने का आरोप लगा है l स्कूल के छात्र छात्राओं ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को  कार्यालय पहुंच कर लिखित आवेदन देते हुए कहा है । स्कूल के प्रधानाध्यापक ने हमलोग से रजिस्ट्रेशन के पैसा लेने के बाद भी रजिस्ट्रेशन नही किया जिसके कारण हमलोग इस साल परीक्षा में शामिल नहीं हो सकेंगे । 

 बता दें कि प्रधानध्याक के द्वारा 73 छात्राओं के पैसे का गमन कर दिया गया है जिसके बाद छात्र छात्राओं में भारी आक्रोश देखने को मिला है। वहीं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी बलदेव ठाकुर ने कहा जो भी शिक्षक इस तरह से बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किए उन सभी पर कार्रवाई की जायेगी।  साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी से बात कर सभी छात्र छात्राओं का रजिस्ट्रेशन करवाया जायेगा।

 वही बच्चों ने एक स्वर में प्रधानाध्यापक को हटाने का मांग तथा रजिस्ट्रेशन करने का मांग किया है ताकि इन सभी का एक साल बर्बाद ना हो इसको लेकर सबसे बड़े छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुनेश कुमार ने कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। हमलोगों ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही हमलोग छात्र के हित हमेशा खड़े हैं।

REPORT - BALMUKUND KUMAR



रिपोर्ट -बालमुकुंद भागलपुर

Suggested News