बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के स्कूल में प्रिंसिपल की दबंगई, चाय लाने के विवाद में शिक्षक से की मारपीट

पटना के स्कूल में प्रिंसिपल की दबंगई, चाय लाने के विवाद में शिक्षक से की मारपीट

PATNACITY : चौक थाना क्षेत्र के "बारे की गली" में स्थित विद्या के मंदिर में शिक्षक और प्राचार्य के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. शिक्षकों के बीच मारपीट की सारी वारदात विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है की मारपीट श्री गुरु गोविन्द सिंह कन्या उच्च विद्यालय के प्रिंसिपल (प्राचार्य ) प्रेम कुमार और पास ही के श्री गुरु गोविन्द सिंह मध्य विद्यालय के शिक्षक अबोध कुमार के बीच हुई है. 

पीड़ित शिक्षक की माने तो श्री गुरु गोविन्द सिंह कन्या उच्च विद्यालय प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने अपने विद्यालय में आये अतिथि को चाय पिलाने के उद्देश्य से पड़ोस के मध्य विद्यालय में पहुँचे और वहाँ के चपरासी को चाय लाने को कहा. लेकिन उस विद्यालय के शिक्षक अबोध कुमार ने चपरासी को पहले बीमार छात्रा को उपचार के लिए ले जाने की बात कही. 

बस इतनी सी बात पर पड़ोस के उच्च विद्यालय  प्राचार्य भड़क गए और अपनी 'बेइज्जती' होता देख, उनके साथ उनके ही विद्यालय परिसर में मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसकी सारी वारदात विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं पीड़ित शिक्षक अपने ऊपर हुए हमले से दहशत में हैं और अपने विद्यालय  के प्राचार्या से इस घटना की शिकायत की है. 

उन्होंने प्राचार्य प्रेम कुमार पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है. श्री गुरु गोविन्द सिंह मध्य विद्यालय के प्राचार्या से पीड़ित शिक्षक के शिकायत के बाद प्राचार्या ने सीसीटीवी फुटेज की गहराई से जाँच की. उसके बाद अपने विद्यालय  के निर्दोष शिक्षक के बचाव में उतर गयी हैं. उन्होंने प्राचार्य प्रेम कुमार पर कार्रवाई के लिए गुरुद्वारा कमिटी को लिखित आवेदन देने की बात कही है. हालाँकि इस घटना के बाद आरोपी प्राचार्य फरार बताये जा रहे है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News