बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रिंसिपल, टीचर की गाली वाली "पाठशाला", देखें वीडियो

प्रिंसिपल, टीचर की गाली वाली "पाठशाला", देखें वीडियो

MUNGER: विद्या के मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शिक्षक स्कूल परिसर कार्यालय में ही गाली-गलौज करते दिखाई दे रहे हैं. मामला मुंगेर के बरियारपुर के मध्य विद्यालय रतनपुर का है. जहाँ इस शिक्षक की करतूत ने एक बार फिर शिक्षा विभाग को शर्मसार कर दिया है. 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बरियारपुर के मध्य विद्यालय रतनपुर के प्रिंसिपल संजय कुमार चौधरी और फिजिकल टीचर पंकज कुमार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला गाली गलौज तक पहुँच गया. इसी बीच किसी ने शिक्षक  की करतूत मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली और वायरल कर दिया.  

वीडियो में फिजिकल शिक्षक पंकज कुमार प्रिंसिपल संजय चौधरी को गाली देने के साथ ही जाती सूचक शब्द कह सम्बोधित करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं स्कूल के अन्य कर्मचारियों का ऐसा कहना है कि गाली की शुरुआत प्रिंसिपल ने की थी जिसके बाद फिजिकल शिक्षक ने उन्हें गलियां दी. पर कुछ शिक्षक ने सिर्फ फिजिकल शिक्षक की करतूत का कवरेज वायरल कर दिया है. यह घटना मंगलवार की बतायी जा रही है. वहीं इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल ने फिजिकल शिक्षक के खिलाफ प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को आवेदन दिया है.वहीं इस मामले को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारी बोलने से परहेज कर रहे है. 

(मुंगेर से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट )

Suggested News