बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में गोली मारकर प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की हत्या, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में गोली मारकर प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की हत्या, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. जिले के तुर्की थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के पुपरी में अपराधियों ने गोली मारकर प्रिंटिंग प्रेस में काम करने वाले संजीत सिंह (45) की हत्या कर दी। आरोपी के द्वारा दो गोली मारी गई। एक गोली छाती और दूसरी कनपटी के पास लगी है। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना को अंजाम देकर आरोपी और उसका एक साथी फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन भागकर मौके पर पहुंचे। आरोपी को भागता हुआ देखकर मृतक के भतीजे करन ने पीछा भी किया, लेकिन दोनों बाइक से भाग निकले। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। वहीं इसकी सूचना मिलने काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंध है। इसकी वजह से हत्या की गयी है।

तुर्की ओपी प्रभारी रवि प्रकाश फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सभी को समझाकर शांत कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की। मौके से दो खोखा बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में परिजन ने पड़ोसी अभय प्रताप सिंह पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Suggested News