बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा मंडल कारा में हत्यारोपी बंदी की जमकर हुई पिटाई, जेल सुपरिटेंडेंट ने कहा- जमादार पर किया था हमला

छपरा मंडल कारा में हत्यारोपी बंदी की जमकर हुई पिटाई, जेल सुपरिटेंडेंट ने कहा- जमादार पर किया था हमला

CHAPRA : छपरा मंडल कारा में बीते दिन एक विचाराधीन बंदी की पुलिसकर्मियों ने डंडे से पिटाई कर दी. इस बात का खुलासा तब हुआ. जब उसका भाई उससे मिलने के लिए मंडल कारा गया तो उसे मिलने नहीं दिया गया. उसे बताया गया कि उसकी तबीयत खराब है. जिसके बाद कोर्ट की तारीख पर भी उसे कोर्ट में प्रस्तुत नहीं किया गया. 

इसके बाद बंदी के छोटे भाई छपरा निवासी आशीष मिश्रा के द्वारा विधि मंडल से किसी अनहोनी की शिकायत की गई.उसके द्वारा बताया गया कि मुलाकातियों से उसे जानकारी हुई है कि उसके बड़े भाई हर्षित मिश्रा उर्फ आदित्य विनायक की जेल में जमकर पुलिसकर्मियों द्वारा पीटा गया है. वहीं दूसरी तारीख पर जब हर्षित छपरा मंडल तारा से कोर्ट में प्रस्तुत हुआ तो उसके द्वारा अपने शरीर के जख्मों को दिखाकर बताया गया कि उसे किस तरह किन-किन पुलिसकर्मियों के द्वारा पीटा गया है. जिसके बाद इस मामले में जांच बैठ गई है.

इस मामले में जेल अधीक्षक राधेश्याम सुमन ने बताया कि कुख्यात हर्षित मिश्रा हत्या सहित कई संगीन मामले में जेल आया है. उसके खिलाफ बिहार, उड़ीसा और झारखंड के भी मामले हैं. 

उसके द्वारा ड्यूटी पर तैनात जमादार के ऊपर पीछे से अचानक हमला कर दिया गया. जिसके बाद उस जमादार के द्वारा शोर मचाया गया तो अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और स्थिति संभालने के लिए लाठीचार्ज किया गया. जिसमें हर्षित को चोट लगी. जिसके बाद उसका उपचार कराया गया. अब इस मामले को तूल दिया जा रहा है.

छपरा से शशि की रिपोर्ट  

Suggested News