कैदी की मौत पर बंदियों ने जेल में लगायी आग, पुलिस पर पथराव भी किया, कई पुलिसकर्मी और कैदी घायल

कैदी की मौत पर बंदियों ने जेल में लगायी आग, पुलिस पर पथराव भी किया, कई पुलिसकर्मी और कैदी घायल

Desk. बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आ रही है. यहां फतेहगढ़ स्थित जिला जेल में एक कैदी की मौत पर गुस्साए बंदियों ने पथराव कर जेल में आग लगा दी. साथ ही बंदियों ने जेलर और अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया. इसमें 30 पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना मिल रही है. इसमें कई कैदी भी घायल बताये जा रहे हैं. वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार मेरापुर थाना क्षेत्र निवासी संदीप हत्या के मामले में जिला जेल में बंद था. हालत बिगड़ने पर उसे सैफई रेफर किया गया था. उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलने पर बंदियों ने हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंचे जेलर और अन्य पुलिसकर्मियों पर भी बंदियों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्थिति नियंत्रण के लिए फायरिंग की है. बंदियों का आरोप है कि संदीप को समय से इलाज नहीं मिला. सलिए उसकी मौत हो गई.

वहीं दिवाली के दिन सही भोजन न दिए जाने का भी बंदियों ने आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दिवाली पर अहाते न खोले जाने से बंदी आसपास में मिल भी नहीं सके थे. जिला कारागार फतेहगढ़ के बंदी संदीप यादव की सैफई पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.

Find Us on Facebook

Trending News