बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले टेस्ट में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ को बिहारी होने की वजह से 'मनसे' दे रहा धमकी !

पहले टेस्ट में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ को बिहारी होने की वजह से 'मनसे' दे रहा धमकी !

PATNA :  क्या भारतीय क्रिकेट की नयी सनसनी पृथ्वी शॉ को बिहारी होने की कीमत चुकानी पड़ रही है ? बिहार से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने आरोप लगाया है कि भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य पृथ्वी शॉ को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से धमकी दी जा रही है। सांसद के ने कहा कि राज ठाकरे से कार्यकर्ता पृथ्वी शॉ पर इस लिए खफा हैं कि उन्होंने अपनी बिहारी पहचान क्यों बता दी ? पृथ्वी को धमकी दी जा रही है वे अपने को मुम्बई के निवासी के रूप में पेश करें।

पृथ्वी के बिहारी बताये जाने से मनसे नाराज

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र हो या गुजरात, बिहार के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पृथ्वी के परिवार वाले गया के मानपुर के रहने वाले हैं। पृथ्वी के पिता मुम्बई में रोजगार करते हैं लेकिन उनके दादा अशोक साव और दादी रामदुलारी देवी अभी भी मानपुर के शिवचरण लेन में ही रहते हैं। पृथ्वी ने अपने पहले टेस्ट में शतक लगा कर दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। हर तरफ उसके खेल की ताऱीफ होने लगी है। बातचीत में पृथ्वी बता दिया कि उसका परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। बस इसी बात से मनसे के लोग उससे नाराज हो गये।

मिली धमकी- क्रिकेट मुम्बई से खेलते हो और नाम लेते हो बिहार का

सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि राज ठाकरे की पार्टी से जुड़े लोग पृथ्वी को धमकी दे रहे हैं कि तुम खेलते हो मुम्बई से हो। यहीं के खेल से तुम टेस्ट टीम में चुने गये। तब फिर अपने आप को बिहार से जुड़ा क्यों बताते हो ?  पृथ्वी को टीम से निकलवाने की धमकी दी जी रही है, उसके क्रिकेट छोड़ने की भी धमकी दी जा रही है। सांसद के मुतिबक, इन धमकियों से पृथ्वी का परिवार डर गया है और इस संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है। पृथ्वी भी डर रहा है कि अगर उसने कुछ बोला तो उसे टीम से निकाला जा सकता है। सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहारियों पर इस तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

Suggested News