बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राइवेट ITI के चेयरमैन की कॉलेज में हुई पिटाई, दूसरे आईटीआई संस्थान के संचालक पर लगा आरोप

प्राइवेट ITI के चेयरमैन की कॉलेज में हुई पिटाई, दूसरे आईटीआई संस्थान के संचालक पर लगा आरोप

MUZAFFARPUR : ITI कॉलेज के चेयरमैन समेत अन्य को दबंगो ने कॉलेज में घुसकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित ने जिले के के दो थाना में मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार मारपीट की इस घटना में एक दूसरे आईटीआई संचालक के शामिल होने की बात कही गई है। वहीं शिकायत के आधार पर अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जाँच करने पहुंचे सदर थाना की पुलिस टीम

मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौतम बुद्धा आईटीआई कॉलेज का है जहां गौतम बुद्ध आईटीआई कॉलेज में घुसकर दबंगों ने कॉलेज के चेयरमैन के साथ एक अन्य कॉलेज के कर्मचारी की पिटाई कर दिया जिसको लेकर मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना और sc-st थाने में मामला दर्ज करने के लिए कॉलेज के चेयरमैन एवं एक अन्य कर्मचारी के द्वारा आवेदन दिया गया। जिसके बाद मामले की जांच करने  पुलिस टीम पहुंची थी। 

पीड़ित चेयरमैन ने कहा कि कॉलेज में घुसकर एक आईटीआई संस्थान के ही संचालक ने हमारे साथ मारपीट किया है उनका कहना था कि तुम्हारा कॉलेज ज्यादा चलता है। हमारे यहां भी छात्र को भेजो अन्यथा कॉलेज बंद करो इसी बात के बाद हमे मारा है। इस लिए हमने हरिजन एक्ट दर्ज करने के लिए आवेदन दिए हैं और हमारे कर्मचारी ने भी सदर थाना में मामला दर्ज करने के लिए लिए आवेदन दिया है।


Suggested News