प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, कैंसर का होगा इलाज

प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, कैंसर का होगा इलाज

Desk: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को हाल ही में फेफड़े के कैंसर का पता चला. उन्हें सांस में तकलीफ के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल से वापस लौटने के बाद उन्होंने सोशल मीड‍िया पर इस बात का ऐलान किया क‍ि वे कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. इस बीच शन‍िवार को संजय अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल में स्पॉट किए गए. संजय और प्रिया दोनों अस्पताल के बाहर मास्क लगाए नजर आए. इस दौरान संजय दत्त ने हाथ हिलाते हुए पैपराजी को भी रिस्पॉन्ड किया.

दोनों भाई-बहन, संजय की जांच के लिए अस्पताल पहुंचे थे. अमेरिका जाने से पहले, संजय की बीमारी को लेकर पूरी रिपोर्ट के लिए उन्हें अस्पताल जाना था. 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां एक्टर का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. फिर उनके लंग कैंसर की खबर सामने आई. तभी से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. 

संजय दत्त की सेहत के बारे में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बुधवार को कहा था कि उनके पति एक फाइटर हैं. पिछले कुछ सालों में उनका परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है. लेकिन उन्हें भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा. प्रिया के अलावा संजय की एक और बहन नम्रता दत्त भी हैं. लेक‍िन नम्रता के साथ उन्हें कम ही देखा गया है. जबकि प्रिया के साथ संजय की बॉन्ड‍िंग बेहद खास है.

आपको  बता दें संजय दत्त की आने वाली फिल्मों में सड़क 2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल हैं. इनमें से कुछ फिल्में पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं जबकि कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें थोड़ा बहुत काम बचा हुआ.


Find Us on Facebook

Trending News