बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्लोका-आकाश के मेहंदी सेरेमनी में नीक के साथ ऐसे दिखीं प्रियंका

श्लोका-आकाश के मेहंदी सेरेमनी में नीक के साथ ऐसे दिखीं प्रियंका

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस का रिलेशन हर तरफ काफी जोर-शोर से चर्चे में है. हाल में ही दोनों बुधवार को गोवा से वापस मुंबई लौटे और शाम को वे श्लोका मेहता और आकाश अम्बानी के मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे. आपको बता दें कि आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता 30 जून को सगाई करेंगे और इससे पहले उन्होंने प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी रखा. फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद थें और साथ ही प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी दिखीं.  

PRIYANKA-CHAUPDA-ATTEND-MEHANDI-PARTY-OF-AKASH-AMBANI2.jpg

पार्टी में प्रियंका और जोनस बहुत ही ख़ास मेहमान थें. पार्टी में दोनों देशी अवतार में नजर आएं, प्रियंका फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी की डिज़ाइनर साड़ी पहनी थी और बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीँ पर निक जोनस व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आए. इनके साथ श्लोका मेहता और अन्य अम्बानी परिवार भी डिज़ाइनर ड्रेस पहन रखे थें. 

PRIYANKA-CHAUPDA-ATTEND-MEHANDI-PARTY-OF-AKASH-AMBANI3.png

प्रियंका और निक जिस तरह से हर मूमेंट पर एक साथ नजर आ रहे हैं, इससे इनके रिलेशन के बारे काफी कुछ पता चलता है. हाल में ही प्रियंका ने अपनी गोवा के ट्रिप की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमे वह निक के फोटो पर लिखी थी 'बेस्ट मैन'. इनकी चर्चे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी हो रही है. जिस तरह से दोनों को एक साथ हर जगह देखा जा रहा है उससे लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों कभी भी एक डोर में बंध सकते हैं. यहाँ तक की कुछ जानकारों का कहना है कि प्रियंका और निक जुलाई-अगस्त में सगाई कर सकते हैं. लेकिन हम आपको बता दें की इन दोनों के तरफ से अभी तक रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Suggested News