बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रियंका चोपड़ा की बहन को रेप की धमकी,महिला आयोग पहुंचा मामला

प्रियंका चोपड़ा की बहन को रेप की धमकी,महिला आयोग पहुंचा मामला

प्रियंका चोपड़ा कि बहन मीरा चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है. आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा को रेप की धमकी मिली है. सोशल मीडिया पर उन्‍हें गालियां भी दी गईं. साथ ही उन्‍हें वेश्या और पोर्न स्टार तक कहा गया.जिसके बाद यह मामला महिला आयोग और साइबर पुलिस से  तक पहुँच गई है.

मीरा चोपड़ा ने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उन्‍हें अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। मीरा बोलीं कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। बस इस पर फैंस गुस्‍सा हो गया और मीरा को गालियां देना और अपशब्‍द कहना शुरू कर दिया. हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे.


हालांकि मीरा के सपोर्ट में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra भी ट्रेंड कर रहा था. मीरा ने गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है.

 उन्‍होंने जूनियर एनटीआर को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा है कि अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे और मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं. क्या आप ऐसे प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे. 

मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. वे बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा था और आखिरी बार वे सेक्शन 375 में दिखी थीं, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे.

Suggested News