भारत में नहीं काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, कहीं शादी तो नहीं कारण

भारत में नहीं काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, कहीं शादी तो नहीं कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रहती हैं. इसके बाद खबर आ रही थी की प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म "भारत" में नजर आने वाली हैं. पर बता दें कि उनके फैंस का यह सपना अधूरा ही रह जाएगा। जी हां, प्रियंका अब भारत फिल्म में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने यह फिल्म छोर दिया है और इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अब्बास अली ज़फर ने दी है. हालाँकि, प्रियंका ने यह फिल्म क्यों छोरा है इस बात की जानकारी उन्होंने अभी तक नहीं दी है. 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Yes Priyanka Chopra is no more part of <a href="https://twitter.com/Bharat_TheFilm?ref_src=twsrc%5Etfw">@Bharat_TheFilm</a> &amp; and the reason is very very special , she told us in the Nick of time about her decision and we are very happy for her ... Team Bharat wishes <a href="https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw">@priyankachopra</a> loads of love &amp; happiness for life 😊😉😍</p>&mdash; ali abbas zafar (@aliabbaszafar) <a href="https://twitter.com/aliabbaszafar/status/1022673504536129541?ref_src=twsrc%5Etfw">July 27, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>


अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए कहा, "हां यह सच है कि प्रियंका चोपड़ा अब भारत फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। प्रियंका ने यह बात हमें बहुत निक वक़्त में बताया है और उनके निर्णय से काफी खुश हैं। हम उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं।" अपनी ट्वीट से तो अब्बास ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं प्रियंका निक से शादी तो नहीं करने जा रहीं और ख़ास कर उन्होंने अपनी ट्वीट में निक शब्द और "बहुत ख़ास" कारण का भी जिक्र किया है. इससे यही लग रहा है कि प्रियंका जल्द ही निक के साथ शादी कर के सबको चौकाने वाली हैं. अब तो यह तभी पता चलेगा जब प्रियंका खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस को देंगी।

PRIYANKA-CHOPRA-WILL-NOT-WORK-IN-BHARAT-FILM2.jpg

प्रियंका ने तो वाकई सबको चौका दिया है. खबर तो यह भी आ रही है कि उन्हें भारत फिल्म से भी कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिला है इसीलिए उन्होंने यह फिल्म छोड़ा है.   इसके अलावा प्रियंका के पास सोनाली बोस की फिल्म "द स्काई इज पिंक" का भी ऑफर आया था. इस फिल्म में वे फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ नजर आ सकती हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News